नुसरत भरुचा ने अपने हॉट लुक और बोल्ड ड्रेस से ढाया कहर, देख हैरान हुआ सोशल मीडिया

नुसरत भरुचा ने अपने हॉट लुक और बोल्ड ड्रेस से ढाया कहर, देख हैरान हुआ सोशल मीडिया

बॉलीवुड एक ऐसा माध्यम है जहां आपको फिल्म इंडस्ट्रीज से जुड़ी हुई खबरें सुनने और देखने को मिली जाएंगे। वैसे तो अब सोशल मीडिया ऐसा माध्यम बन चुका है। जहां पर सेलिब्रिटी खुद ही एक्टिव रहते हैं और अपनी फोटो और वीडियो शेयर किया करते हैं। सेलिब्रिटी स्टार को हर वक्त अपनी फैशन सेंस पर ध्यान देना होता है। दरअसल हर वक्त पर कैमरे की नजर बनी रहती है ऐसे में उनका लुक शानदार होना जरूरी होता है इसीलिए आप ज्यादा से ज्यादा सेलिब्रिटी स्टार को ग्लैमरस लुक में देख सकते हैं। ऐसे में फेमस एक्ट्रेस नुसरत भरुचा का हॉट और खूबसूरती भरा बोल्ड लुक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वह गोल्डन ड्रेस में बिजलियाँ गिरती नज़र आए रही हैं।

नुसरत भरुचा दिखी ट्रांसपेरेंट ड्रेस में

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपने हॉट लुक और अपनी खूबसूशरती के लिए पहचानी जाती हैं। नुसरत को आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं उनके हॉट लुक और उनका अंदाज ऐसा है कि उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। एक से बढ़कर एक नए रूप को प्लांट करके वह अपने सिजलिंग और अपने हॉट लुक से अपने चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ाई रहती हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान उन्हें स्पॉट किया गया जहां वह अपने ट्रांसपेरेंट ड्रेस और अपने होठों की वजह से कैमरे की नजर में बनी। आप देख सकते हैं नुसरत का यह लुक काफी हॉट है जिसमें उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज देते हुए फोटो शूट भी कराया।

नुसरत का वीडियो हुआ वायरल

viral

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं नुसरत भरुचा का यह हॉट लुक उनके चाहने वालों को पसंद जरूर आ रहा है लेकिन इनका यह हॉट और ट्रांसपेरेंट ड्रेस उनके चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ा दे रहा है।‌धड़कनों को संभाले उनके फैंस के उनके विजय तो जरूर देख रहे हैं लेकिन देता भी इस कदर छाई है कि यह वीडियो कई बार देख रहे हैं।नुसरत का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame से शेयर किया गया है जिसे 35 के यूजर आए हैं और लाइक की तो बात ही मत पूछो इस पर जबरदस्त कमेंट भी आ रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *