दो लड़कियों ने साड़ी में किया कमरतोड़ डांस, देख लोगों ने दिया गजब का रिएक्शन- देखें वीडियो

दो लड़कियों ने साड़ी में किया कमरतोड़ डांस, देख लोगों ने दिया गजब का रिएक्शन- देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आजकल डांस वीडियोस का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ गया है और लोग आजकल सोशल मीडिया पर डांस के वीडियोस देखना काफी पसंद कर रहे हैं और इस कड़ी में तो लड़कियां डांस करने में कहां पीछे हटती हैं और वह सोशल मीडिया पर भी अपने डांस के वीडियोस रोज ही अपलोड करती नजर आ रहे हैं आपने तो लड़कियों के तरह तरह के डांस वीडियोस देखे होंगे लेकिन इन दिनों जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें कुछ अलग ही बात है क्योंकि लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है इस वीडियो में आप दो लड़कियों को के गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए देखेंगे।

लड़कियों ने साड़ी में लगाया ठुमका

वायरल हो रहा तो लड़कियों का यह वीडियो काफी जबरदस्त और मजेदार है दरअसल वायरल वीडियो में आप दो लड़कियों को घर की छत पर डांस करते हुए देख सकते हैं दोनों लड़कियों ने साड़ी पहनी हुई है एक लड़की ने नीले रंग की साड़ी तो दूसरी ने बैगनी रंग की साड़ी पहनी है और इस वेशभूषा में तो लड़के कातिलाना नजर आ रहे हैं खूबसूरती के साथ-साथ लड़कियों के डांस जबरदस्त है लड़कियों ने यह दिल आशिकाना गाने पर जबरदस्त डांस किया है लड़कियों के एक्सप्रेशन और थम के तो दिल चुरा लेने वाले हैं दोनों लड़कियों ने साथ में अपने डांस स्टेप को मैच करते हुए इस गाने की हर एक कड़ी से अपने डांस को और भी बेहतरीन बना दिया है सोशल मीडिया को बार बार देखा जा रहा है और पसंद करें।

देखे वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikita Singh (@singh_nikita32)

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बात करें इस वीडियो को तो इसे इंस्टाग्राम पर @singh_nikita32 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। बात करें इस वीडियो की तो सभी लोग लड़कियों के डांस और खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

डांस वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *