नुसरत भरुचा ने वाइट ड्रेस में दिखाया अपना बोल्फ फिगर, फैंस हुए पानी पानी- वीडियो वायरल

नुसरत भरुचा ने वाइट ड्रेस में दिखाया अपना बोल्फ फिगर, फैंस हुए पानी पानी- वीडियो वायरल

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देते हैं।हाल ही में नुसरत ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, लोगों को इनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है। एक्टेस नुसरत का यह अंदाज काफी बोल्ड और बिंदास लग रहा है, एक वीडियो वायरल में शिल्पा शेट्टी और नुसरत एक साथ प्लेन में दिख रही हैं। नुसरत अपनी खूबसूरती और हॉट लुकिंग के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है।

नुसरत भरुचा का दिखा हॉट लुक

एक्ट्रेस नुसरत की सबसे सुपरहिट फिल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी” ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचायी थी, लोगों को इस पिक्चर में नुसरत और कार्तिक आर्यन के बीच की टकरार काफी पसंद आ रही थी। एक्ट्रेस ने इस सुपरहिट फिल्म के बाद के कई फिल्मों में काम किया है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है,जिसमे एक्ट्रेस जोगा के साथ नजर आ रही है वीडियो में नुसरत ने बेहद खूबसूरत चमकदार ड्रेस पहना है, जिसमें वह काफी हॉट और सेक्सी दिख रही है।

नुसरत की आउटफिट ड्रेस को लोगों ने ऊर्फी जावेद के ड्रेसों से कम्पेयर करते हुए एक यूजर ने कहा है,कि आप उर्फी जावेद की तरह दिखाई दे रही है। तो दूसरे यूजर ने इंस्टाग्राम की तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा कि आप ने जावेद के सादे कपड़ों को पहन रखा है। सोशल मीडिया पर आये दिन उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए चर्चा में बनी रहती है।

वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @Maypuri cut पर अपलोड किया गया आप इस वीडियो को यहां आकर देख सकते है इस वीडियो में नुसरत ने अपनी ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती से फैन्स दिल जीत लिया है। वायरल वीडियो को लाख लोगों से ज्यादा ने देखा है, और हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को काफी पसंद किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *