पूजा बनर्जी ने लाल साड़ी में किया सबको फेल, दिखा साड़ी में हॉट से भी हॉट फिगर- वीडियो वायरल

पूजा बनर्जी ने लाल साड़ी में किया सबको फेल, दिखा साड़ी में हॉट से भी हॉट फिगर- वीडियो वायरल

पूजा बनर्जी को सबसे ज्यादा लोकप्रियता टीवी सीरियल “देवों के देव महादेव” में देवी पार्वती के किरदार को बखूबी ढंग से किया, इन्होंने अपने इस किरदार से लोगों को अपनी ओर काफी आकर्षित किया है। इसी दौरान अपने पति के साथ एक्टे्स ने दूसरी बार शादी किया , पूजा ने कुणाल वर्मा के साथ गोवा शहर में तारीख 16 नवम्बर को रचाई शादी। इन दोनों का बेटा कृशिव ने अपने मम्मी और पापा के शादी का हिस्सा ही नहीं बना बल्कि शादी के सारे रस्म को एन्जॉय भी किया और अपने पापा के पास घोडी पे बैठा नजर आया। शादी होने के बाद एक्टे्स अपने बेटे और हस्बैंड के साथ मुंबई वापस आ गयी, पूजा एयरपोर्ट पर अपने फैमिली के साथ बाहर निकलती हुई दिखायी दी।

पूजा शादी कर जब मुंबई एयरपोर्ट पर आयी, तो एयरपोर्ट के बाहर अपने पति और बच्चों के साथ कैमरे के सामने जमकर पोज देती हुए नजर आयी। पूजा जब मुंबई एयरपोर्ट पर दिखी, तो वह एक दम नयी नवेली दुल्हन लग रही थी, इन्होंने ऑरेन्ज रंग की बेहद खूबसूरत साडी पहनी, और इसके साथ हाथ में सुन्दर चूडियाँ, गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर कर बेहद खूबसूरती के साथ दिखायी दे रही हैं। पूजा बनर्जी के बेटे के कृशिव का जन्म 2020अक्टूबर ,को हो गया था।

इनकी कोविड की वजह से शादी नहीं कर पा रही थी, जोकि अब जाकर उनकी शादी हो गयी है। इन्होंने अपने पति के साथ फरवरी 2020 में ही कोर्ट मेरैज कर ली थी,पूजा का हमेशा से सपना रहा था कि उनकी शादी पूरे रीति- रिवाज और पारम्परिक तरीके से हो, और आखिरकार अब इनकी शादी 11नवम्बर 2021 को हो गयी है। पूजा ने शादी के बाद 6 महीन पर अपने बेटे को जन्म दिया।

देखें पूजा बनर्जी का हॉट वीडियो

पूजा ने अपने करियर की शुरुआत “कहानी हमारे महाभारत” से टीवी शो में डेब्यू किया। कुछ समय पहले मतलब इसी साल शुरूआत हुई, सीरियल “तुझ संग प्रीत लगाई सजान”से और ज्यादा लोकप्रियता मिली| इसके बाद पूजा ने एक बार एक टीवी सीरियल में काम किया जैसे ‘कयामत’, ‘क़बूल है’, ‘सर्वगुण संपन्न’और ‘देवों के देव महादेव’, ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में अपनी अदाकारी से लोगों का मनोरंजन किया है। पूजा ने फिल्म इंडस्ट्री में “ग्रेट ग्रैंड मस्ती”, “राजधानी एक्सप्रेस” जैसी फिल्मों में काम किया और इसके साथ उन्होंने बंगाली नेपाली और तेलुगू फिल्मों में भी अपनी अदाकारी निभायी है।

यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @ACESS BOLLYWOOD पर अपलोड किया गया है, आप यहां इस वीडियो को देख सकते हैं। इस वीडियो को अब तक लाख लोगों से ज्यादा ने देखा है, और कई हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *