पूनम पांडे ने उर्फी जावेद को भी छोड़ा पीछे, पहना ऐसा ड्रेस दिखने लगा सब- वीडियो वायरल

पूनम पांडे ने उर्फी जावेद को भी छोड़ा पीछे, पहना ऐसा ड्रेस दिखने लगा सब- वीडियो वायरल

बॉलीवुड की प्रसिद्ध कलाकार पूनम पांडे को तो आप सभी लोग जानते ही होंगे। यह कलाकार लोगों में अपने सेक्सी और होटे्स्ट पर्सनालिटी की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इस अदाकार के फैशन और अदाएं कमाल की होती हैं, हाल ही मैं लोकअप शो से बाहर आने के बाद लोगों के होठों पर इन्हीं का नाम है। हमें पूनम पांडे का एक वीडियो मिला जिसमें वह बेहद हॉट एंड गॉर्जियस लुक में नजर आई है।

पूनम पांडे हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

कुछ समय पहले पूनम पांडे को पपराजी द्वारा सपोर्ट किया गया था। जिसमें उन्होंने गुलाबी रंग की बैकलेस ड्रेस और हाई हील सैंडल पहनी दिखाई दी थी। और उन्होंने अपने बालों को बन स्टाइल में बांध रखा था। पूनम अपने बोल्ड मेकअप लुक की वजह से काफी ज्यादा हॉट लग रही थी, और बेहद ही आकर्षक दिखाई दे रही थी।

दोस्तों पूनम पांडे का कैमरों पर पोज देते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। जिस पर उनके चाहने वालों ने लोगों में जमकर एक दूसरे को शेयर किया है। और ज्यादातर लोगों को यह वीडियो पसंद आई है। जिस पर उन्होंने जमकर कमेंट किए हैं। जिसे इंसटैंट बॉलिवुड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लोगों मे साझा की है।

दोस्तों पूनम पांडेय का यह वायरल वीडियो सभी लोगों का दिल जीत लिया है। दोस्तों पूनम के इस वायरल वीडियो को 2 लाख लोगों ने देखा है, और 2 हजार लोगों ने इस वीडियो पर लाइक भी किया है। और इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @Filmy fame पर शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *