बाहुबली की राजमाता ने साड़ी में मचाया बवाल लेकिन हवा के झोके ने बिगाड़ा खेल- वीडियो वायरल

बाहुबली की राजमाता ने साड़ी में मचाया बवाल लेकिन हवा के झोके ने बिगाड़ा खेल- वीडियो वायरल

फिल्मी सितारों को हमेशा लाइमलाइट में बनी बने रहना पड़ता है। ऐसे में उनके लुक बेहद ही इंपॉर्टेंट होते हैं। अपने लुक पर यह ध्यान देने के साथ ही अपनी फिटनेस और अपने फैशन सेंस पर भी बेहद ज्यादा ध्यान देती है। इसका भी कारण है कि उनके चाहने वालों को उनके लुक और उनके फैशन सेंस इंपॉर्टेंट नजर आते हैं और लोग उनके फैशन सेंस को फॉलो भी करने लगती है। ऐसे में इन सितारों को अपने फैशन सेंस को लेकर भी काफी सजग रहना पड़ता है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें बाहुबली की राजमाता यानि की राम्या कृष्णन का बेहद ही हॉट लुक देखने को मिला।

राम्या कृष्णन ने साड़ी में दिखाया बोल्ड अवतार

साउथ की फिल्मों में अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी राम्या कृष्णन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने सिंजलिंग अवतार से लोगों को काफी इंटरेस्ट कर रहा हैं। वायरल वीडियो में आप देखेंगे राम्या कृष्णन ब्लू और गुलाबी साड़ी में नजर आयी। वह जब बाहर निकलती है तो हवा के तेज झोंके से उनकी सारी लहर आती है तो बाल भी काफी तेजी से लहरा रहे, पैपराजी के सामने वह पोज भी देते हुए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं साड़ी को संभालते हुए वह बेहद ही हॉट अंदाज में पोज दे रही हैं। उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है।

देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर राम्या कृष्णन का यह हॉट अंदाज उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। राम्या कृष्णन का यह रुख लोगों को इसलिए भी पसंद आ रहा है कि साड़ी पहने हुए भी वह काफी हॉट लग रही हैं। उनका यह वीडियो यूट्यूब पेज @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिसे 49k व्यूज आए हैं और लाइक के साथ यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *