हुस्न की मल्लिका शिल्पा शेट्टी ने ने इवेंट में दिखाया अपना जादू, दिखा 46 साल में ऐसा फिगर

हुस्न की मल्लिका शिल्पा शेट्टी ने ने इवेंट में दिखाया अपना जादू, दिखा 46 साल में ऐसा फिगर

बॉलीवुड की सक्सेस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने फैशन सेंस और अपनी फिटनेस की वजह से ज्यादा ही पहचानी जाती हैं। शिल्पा शेट्टी ने सुपरहिट फिल्मों में काम किया है उनके अभिनय ने लोगों का दिल जीता है। आज भी उनकी फिटनेस ऐसी है कि आज की नई पीढ़ी की अभिनेत्रियों को भी वह मात देती हैं। अपने समय के सुपरहिट हीरोइन रह चुकी शिल्पा शेट्टी की फिल्में आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और अपने फैंस की वजह से ज्यादा ही पहचानी जाती हैं। हाल ही में शिल्पा को एक पार्टी में देखा गया जहां उन्होंने अपने ड्रेस से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। शिल्पा का हॉट लुक देखकर यूजर्स के पसीने छूट जा रहे हैं और चेहरे की स्माइल ऐसी है दिल चुरा ले जा रहा है।

वायरल हो रही है वीडियो में आप देखेंगे शिल्पा ने गोल्ड कलर का गाउन पहना है। इस गाउन में वह माशा अल्लाह गजब की खूबसूरत लग रही हैं उनकी खूबसूरती ही ऐसी है कि हर कोई की नजर उन पर जरूर पड़ती है। शिल्पा की प्यारी सी स्माइल और उनका ड्रेस लोगों को उनकी तरफ बार-बार मरने पर मजबूर कर रही है। सोशल मीडिया पर भी उनका यह वीडियो छाया हुआ है। शिल्पा के गोल्ड गाउन में वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। उनका यह हॉट लुक उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है।

देखें वीडियो

शिल्पा शेट्टी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो उम्र के इस पड़ाव पर हैं जहां नई अभिनेत्रियों के साथ अगर वह खड़ी हो जाए तो भी कोई पहचान नहीं पाएगा। शिल्पा शेट्टी अपने योगा और अपनी फिटनेस के लिए ज्यादा ही जानी जाती है। सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने वाले शिल्पा अक्सर किसी न किसी इवेंट में देखी जाती हैं। इस पार्टी में भी शिल्पा का ही बोलबाला रहा उनके फैशन सेंस और उनके ड्रेस ने लोगों का दिल जीत लिया। शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @Bollywood Insing पर शेयर किया गया है। 1.1m व्यूज आए हैं इस वीडियो पर और 3.1k लाइक आने के साथ शिल्पा के लुक की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *