राखी सावंत हुई प्रेग्नेंट, बताया इस शख्स को होने वाले बच्चे का पिता- देखें क्या है माजरा

राखी सावंत हुई प्रेग्नेंट, बताया इस शख्स को होने वाले बच्चे का पिता- देखें क्या है माजरा

राखी सावंत एक ऐसा नाम है जिसे किसी भी परिचय की आवश्यकता नहीं है। राखी ने तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना अच्छा खासा का नाम बना दिया है और बिग बॉस के शो में आकर उन्होंने अतरंगी और मजाकिया व्यवहार को छोड़कर काफी ज्यादा प्यार मिला था। जिसकी वजह से राखी सावंत और भी ज्यादा फेमस हो गई। वैसे राखी अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह हमेशा ही अपने प्रशंसकों के लिए कुछ न कुछ अजीबोगरीब हरकतें करती रहती हैं। जिसकी वजह से वह हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती है। इस बार भी उन्होंने अपनी हरकत से लोगों को अचंभे में डाल दिया। राखी सावंत अपने प्रेग्नेंट अवतार में अपने घर से बाहर निकल गई जिसे देखकर सभी लोग हैरान हो गए। सभी लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया कि राखी सावंत कैसे प्रेग्नेंट हो सकती है।

राखी हैं इतने महीने की प्रेग्नेंट 

दरअसल राखी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत जिम आउटफिट में नजर आ रही है लेकिन आप देख सकते हैं कि राखी का पेट काफी फुला हुआ है और राखी अपने काफी करीबी दोस्त आदिल के साथ बाहर जा रही हैं तभी उनके इस बेबी बंप को देखकर वहां पर भीड़ लग जाती है। सभी लोग राखी के इस रूप को देख कर हैरान हो जाते हैं लेकिन राखी तो खुल्लम-खुल्ला यह कहती है कि इस बच्चे के पापा आदिल ही है। जिसे सुनकर सभी हैरान हो जाता है लेकिन यह सारा ड्रामा तो राखी सावंत का ही था। उन्होंने अपने पेट के अंदर गुब्बारे भरे हुए थे। जब मीडिया द्वारा इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने पेट में से गुब्बारे निकाल कर फोड़ दी और सभी लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया।

देखें वायरल वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और शुरुआत में तो इस वीडियो को देखने पर सभी लोग यही सोच रही थी राखी सावंत प्रेग्नेंट है लेकिन जब राखी ने अपने इस जबरदस्त मजाक से पर्दा उठाया तो सभी लोग हंसने पर मजबूर हो गए। वैसे इस वीडियो को यूट्यूब पर @BiscootTV नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *