रकुल प्रीत ने ब्लैक ड्रेस में किया हॉट डांस, देख लोग बोले- हाय गर्मी

रकुल प्रीत ने ब्लैक ड्रेस में किया हॉट डांस, देख लोग बोले- हाय गर्मी

साउथ की फिल्मों में अपना नाम बना चुकी रकुल प्रीत सिंह अब बॉलीवुड में अपने अभिनय से धमाल मचा रही हैं। रकुल प्रीत सिंह साउथ इंडस्ट्रीज में अपना अच्छा खासा नाम बनाई है। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में भी अपने काम से लोगों को खुश किया। रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। हाल ही में उनका एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसमें उन्हें शाह गिल और अली सेटी के गाने पर डांस करते हुए देखा जा रहा है। सबसे लाजवाब है उनका लुक जिसमें वह काफी बोल्ड रही है। ऊपर से उनका ब्लैक कलर का घागरा जो उनकी खूबसूरती और हाॅटनेस में बढ़ोतरी कर दे रही है।

रकुल प्रीत सिंह ने किया शानदार डांस

वायरल हो रहे हैं वीडियो मे रकुल ने एक्सप्रेशन के साथ उनका मनमोहक डांस एक्सप्रेशन और अदाएं इतना कमा है कि आप अगर वीडियो एक बार देखते हैं तो आपका दिल नहीं भरता है। इस वीडियो को उन्होंने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसे शेयर करते समय उन्होंने लिखा हुआ है इन दिनों मेरा पसंदीदा गाना है “थैंक यू सो मच” डिंपल कोटेचा इसे अच्छे से कोरियोग्राफ करने के लिए वायरल वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लाइट आ चुके हैं। जिसमें उसकी तारीफ तो हो रही है लेकिन उनके एक्सप्रेशन की तारीफ की जा रही है। उन्होंने जिस तरह से इस गाने पर जवाब दिया है। उसे देखकर लोग देखते ही रह जा रहे हैं।

जरूर देखें वायरल वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)


इस डांस वीडियो को 42 हजार से ज्यादा कमेंट आए हैं। कुछ लोगों ने तो उनके डांस वीडियो पर जबरदस्त कमेंट भी किया है। रकुल प्रीत सिंह के बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी ने भी कमेंट करते हुए लिखा है “क्या आप मुझे भी इसे सिखा सकते हैं?” हाल ही में रकुल फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के अहम भूमिका थे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *