छोटे कपड़ों की वजह से रकुल प्रीत को होना पड़ा शर्मिंदा, हुई सबके सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार

छोटे कपड़ों की वजह से रकुल प्रीत को होना पड़ा शर्मिंदा, हुई सबके सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड हसीनाओं को नए लुक को लेकर काफी सतर्क रहना पड़ता है। उनके अंदाज़ और लुक लोगों को खूब पसंद आते हैं जिसका मेन कारण होता है उनका फैशन सेंस और हॉट लुक जिस पर वह विशेष ध्यान दिए ही रहती हैं। हम देखेंगे सिने स्टार को अपनी हॉट लुक और ड्रेस को लेकर सजग होने के साथ ही अपने फिटनेस को लेकर सजग रहना पड़ता है। इस सजगता के वजह से ही उनकी खूब पहचान भी होती है। अपने फिटनेस अपने हॉट लुक और फैशन सेंस की वजह से रकुल प्रीत भी सोशल मीडिया पर खूब मशहूर रहती हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान उन्हें देखा गया है उनके हॉट लुक में सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब धूम मचाए हुए हैं।

रकुल प्रीत हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं रकुल प्रीत ने गुलाबी रंग का बेहद ही खूबसूरत सा ड्रेस पहना है। जिसमें वह से*क्सी लग रही हैं उनके लुक की तारीफ लोग खूब कर रहे हैं अपनी फिटनेस के लिए सजग रहने वाली रकुल प्रीत अक्सर अपनी वीडियो और फोटो अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किया करती हैं। कभी-कभी तो वह बेहद ही हॉट डांस वीडियो भी यूजर्स के धड़कनों को बढ़ाने के लिए शेयर कर देती हैं। रकुल प्रीत अपने फैशन सेंस और अपनी फिटनेस के लिए काफी मशहूर है।

सोशल मीडिया पर उनका वीडियो छाया हुआ है जिसमें उनके फिटनेस और उनके ड्रेस को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। इस इवेंट में आप उनके आउटफिट को देख कर ही समझ जाएंगे की आखिर इनकी चर्चा क्यों हो रही है। दिल धड़का देने वाले इनके आउटफिट ने लोगों को खूब हैरान किया है। हैरान कर देने वाले इस वीडियो में रकुल प्रीत के फैशन सेंस की तारीफ भी की जा रही है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @CDS India पर शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *