छत पर भाभी जी ने सिर पर पल्लू रखकर दिखाया अपने डांस का कमाल- वीडियो वायरल

छत पर भाभी जी ने सिर पर पल्लू रखकर दिखाया अपने डांस का कमाल- वीडियो वायरल

देसी भाभियों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अपना खूब रंग जमा रहा है। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे। जिनके कमाल ऐसे हैं जो इनके वीडियो को दोबारा देखने के लिए मजबूर कर देते हैं। भाभियों का डांस ऊपर से उनका हुस्न ऐसा है। जो एक बार देख ले तो उन पर दिल हार जाए। ऐसा ही एक देसी भाभी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने साड़ी में ऐसे जलवे दिखाए हैं कि उनके जलवों से सोशल मीडिया पर गर्मी का माहौल बन चुका है।

देसी भाभी का साड़ी में डांस का जलवा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने काले रंग की साड़ी पहनी है। उस साड़ी में वह गजब की खूबसूरत लग रही हैं। गोरी भाभी पर यह काली साड़ी बड़ी जच रही है। ऊपर से उनका घर के छत पर कमर बलखा कर किया डांस किसे नहीं दीवाना बना देगी। भाभी जी ने घर के छत पर हरियाणवी गाने पर सिर पर पल्लू लेकर ऐसा डांस किया है कि जिसे देखकर लोग भाभी जी के फैन बन जा रहे हैं। देसी भाभी अंदाज में उनके ठुमको ने वह कमाल किया कि हर कोई उनके डांस वीडियो को देख कर खुश हो जा रहे है।

भाभी का डांस वीडियो वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sanjeeta (@its_sanjeetaarun)

देसी भाभी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम पर @its_sangeetaarun नाम से अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 19 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और लोगों को देसी भाभी का काली साड़ी में लहराते हुए डांस खूब पसंद आया। इस पर यूजर्स अपने कमेंट भी दे रहे हैं और भाभी जी के ठुमको की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आपको इनका डांस कैसा लगा कमेंट में बताएं।

इसे भी देखें

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *