रश्मि देसाई ने फूल के थीम पर बने डीप नेक ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार, हॉट रूप देख छूटे पसीने

रश्मि देसाई ने फूल के थीम पर बने डीप नेक ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार, हॉट रूप देख छूटे पसीने

बॉलीवुड सिने स्टार से कम नहीं होते हैं टीवी जगत के स्टार उनके फैशन सेंस और उनका अंदाज भी उनके चाहने वालों को खूब पसंद आता है। टीवी जगत में कुछ ऐसे स्टार हैं जिन्हें लोग बेहद ज्यादा पसंद करते हैं, उन्हीं में से एक है रश्मि देसाई जिनकी खूबसूरती लोगों को खूब पसंद आती है तो उनका ड्रेस स्टाइल लोगो के दिल चुरा लेते हैं। रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर भी एक्टिव थी और उनसे जुड़े वीडियो फोटो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। हाल ही में एक अवॉर्ड शो में पहुंची रश्मि देसाई के फैशन सेंस ने उनके फैंस का दिल जीत लिया।

बेहद ही हॉट लुक में नजर आई रश्मि देसाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें एक्ट्रेस रश्मि देसाई का फैशन सेंस काफी कमाल का दिखा है जो उनके चाहने वालों का दिल चुरा ले रहा है। आप देख सकते हैं रश्मि वाइट और रेड गाउन में नजर आए उनका यह गाउन फ्रेंट डीप नेक में था। जिसमें से उनके क्लियर साफ नजर आ रहे थे लेकिन इस गाउन में रश्मि देसाई काफी खूबसूरत भी लग रही थी। बालों को ओपन किए हुए रश्मि ने अपने हॉट अंदाज से वहां पर रौनक बढ़ा दी। आप देख सकते हैं इस अवॉर्ड शो में रश्मि देसाई को भी अवार्ड मिला है जिसके बाद वह स्पीच भी देती हुई नजर आए तो पेपराजी को जबरदस्त पोज भी देते हुए नजर भी आई।

सोशल मीडिया पर रश्मि का यह वीडियो जो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके गाउन लुक को उनके फैंस को पसंद कर रहे हैं और उनका अंदाज उनके चाहने वालों को ही खूब पसंद आ रहा है। रश्मि का यह खूबसूरत सा लुक यूजर्स का भी दिल जीत ले रहा है। जिसे आप यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देख सकते हैं। इनके चाहने वालों का इनका अंदाज और इनका फैशन सेंस दोनों ही पसंद आ रहा है। ऐसे में लोग वीडियो को देखकर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *