काजोल ने साड़ी में दिखाया बोल्ड अवतार लेकिन पल्लू ने दिया धोखा, सबके सामने हुई उप्स मोमेंट का शिकार

काजोल ने साड़ी में दिखाया बोल्ड अवतार लेकिन पल्लू ने दिया धोखा, सबके सामने हुई उप्स मोमेंट का शिकार

एक्ट्रेस काजोल बॉलीवुड की जानी मानी वह हस्ती हैं जो अपनी खूबसूरती और अभिनय के लिए लोगों को काफी पसंद आती है, बॉलीवुड के फिल्मी करियर के दौरान काजोल ने एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्मों में काम किया और अपने जबरदस्त ,कातिलाना अंदाज से लोगों को काफी खुश किया है। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन से शादी की है और वह अपने मैरिड लाइफ में काफी खुश दिखाई पड़ती है। काजोल कई बार अपने ड्रेसिंग सेंस को भी लेकर चर्चा में आई थी और अगर बात की जाए उनके फैन फॉलोइंग की तो वह काफी ज्यादा और अच्छी है काजोल आज भी अपनी फिल्मों के दौरान अपने जबरदस्त एक्टिंग और खूबसूरत अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करते हैं।

साड़ी में काजोल दिखी बोल्ड और क्लासी

काजोल बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री में से एक है जो अपनी एक से बढ़ के एक सुपरहिट फिल्मों में अपना शानदार अभिनय कर लोगों के दिलों पर राज किया है ,काजोल अपने सभी ड्रेसेस कभी सुंदर दिखाई पड़ती है इनको देख लोगों की नजर नहीं हटती है। कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें फैन्स को इनका लुक नहीं पसंद आया।काजोल की अपकमिंग फिल्म तानाजी के प्रमोशन पर फिल्म में काम करने वाली पूरी टीम वहां मौजूद थी और काजोल साड़ी पहने इसे सेरेमनी में पहुंची थी।

आपको भी वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है, कि काजोल अपने साड़ी के प्लेट को ठीक करती है और उनके साड़ी के प्लेट सही तरीके से पिनप ना होने की वजह से उनके ब्लाउज के लैंपून होने से उनका क्लिवेज क्लियर दिखाई दे रहा था, इस दौरान काजोल अपनी साड़ी के प्लेट को सही करते हुए सामने से छुपाने का प्रयास कर रही थी उनकी यह परेशानी उनके चेहरे पर साफ साफ दिखाई दे रही और वह इस अंदाज़ में काफी अनकंफरटेबल दिख रही थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @Bollywood Bai पोस्ट किया गया है, और अब तक इस वायरल वीडियो को लाख लोगों से ज्यादा ने देखा है और कई हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *