लहंगे में रश्मिका मंदाना ने ढाया कहर, बेहद खूबसूरत मुस्कराहट देते हुए जीता यूजर्स का दिल- देखें वीडियो

लहंगे में रश्मिका मंदाना ने ढाया कहर, बेहद खूबसूरत मुस्कराहट देते हुए जीता यूजर्स का दिल- देखें वीडियो

पुष्पा फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में मशहूर हो चुकी रश्मिका मंदाना अपनी एक्टिंग से साउथ की फिल्मों में जबरदस्त अपना सिक्का जमाया है। अपनी एक्टिंग के साथ अपनी खूबसूरती के लिए पहचाने जाने वाली रश्मिका मंदाना अपने लाजवाब एक्टिंग के साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है। रश्मिका मंदाना की एक्टिंग के साथ ही उनका हॉट लुक और प्यारी सी स्माइल लोगों को खूब पसंद आती है। अक्सर इनसे जुड़े वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं। इन दिनों उनका एक बेहद ही खूबसूरत सा ग्लैमरस लुक देखने को मिला जो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आया।

रश्मिका मंदाना का दिखा खूबसूरत अवतार

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं जैसे ही रश्मिका अपनी कार से उतरती हैं उनका लुक उनके चाहने वालों को पसंद आ जाता है। प्रिंटेड लहंगा और बेहद डीप नेक ब्लाउज पहन रखी है जिसमें वह बेहद ज्यादा हॉट लग रही हैं। रश्मिका का यह लुक उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है। पुष्पा फिल्म में एक्टिंग करके सबका दिल जीता था अब इनके अगले प्रोजेक्ट पर सबको बेसब्री से इंतजार है हालांकि साउथ के फिल्मों में यह काफी एक्टिव रहती है।

एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है जिसमें उनके प्रिंटेड लहंगे ने उनके सिंपल लुक को और भी निखार दिया है। हालांकि अपने डीप नेक ब्लाउज से अपने लुक को हॉट और बोल्ड बना दिया है। उनका वह हंसता हुआ चेहरा लोगों को खूब पसंद आ गया है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल @filmy fame पर देखने को मिला। इस वीडियो को लगातार लोग देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं, साथ ही रश्मिका के हॉट लुक की तारीफ करते हुए फायर की इमोजी ड्रॉप कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *