रेमो डिसूजा और अध्यायश्री ने पुराने गाने पर लगाया डांस का तड़का, किया शानदार डांस- वीडियो वायरल

रेमो डिसूजा और अध्यायश्री ने पुराने गाने पर लगाया डांस का तड़का, किया शानदार डांस- वीडियो वायरल

इंटरनेट पर शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर चला है। इस दौर में लोग अपने डांस के लड़का कमाल दिखाते हैं और अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती है। आजकल डांस के कई रियलिटी शो भी चल रहे हैं जिसमें छोटे से छोटे बच्चे भी अपने डांस का कमाल दिखाने चलते हैं। छोटे बच्चों का भी रियलिटी शो टीवी पर चलता है इस शो में रेमो डिसूजा जज के तौर पर देखे जा सकते हैं। रियलिटी शो में पार्टिसिपेट किए लड़की का नाम अध्यायश्री है, जिसने अपने डांस रिऐलिटी शो में तो जिसका दिल जीता है लेकिन सोशल मीडिया पर भी वह अपने डांस की वीडियो से यूजर्स का दिल जीत रही है। नन्ही सी यह गुड़िया सिर्फ 5 साल की है और अपने एक्सप्रेशन के साथ लाजवाब डांस से दिल जीत लेती है।

बच्ची ने रेमो डिसूजा के साथ किया लाजवाब डांस

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं 5 साल की अध्यायश्रीऔर रेमो डिसूजा दोनों दिख रहे हैं और दोनों ही बॉलीवुड के एवरग्रीन गाने “प्यार तेरा प्यार मुझे खींचे तेरी ओर” पर डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं। आप देखेंगे दोनों का डांस स्टेप सेम है चेहरे का एक्सप्रेशन बच्ची का ऐसा है कि दिल जीत ले रहा है। प्यारी सी स्माइल के साथ चेहरे पर एक्सप्रेशन देते हुए लिप्सिंग भी करती नजर आएगी।आपको बच्ची लिप्सिंग, एक्सप्रेशन, स्माइल और लाजवाब डांस से भरा यह वीडियो सबको पसंद आ रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया है जिसमें 5 साल की एक छोटी सी गुड़िया जो बेहद ही खूबसूरत है ऊपर से प्यारी स्माइल के साथ डांस करते हुए लाजवाब एक्सप्रेशन भी दे रही हैं। बच्ची का डांस वीडियो सबको पसंद आ रहा है। रेमो डिसूजा डांस कर रहे हैं जरूर लेकिन ध्यान सबका बच्ची पर है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @Remodsouza से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 4.9m व्यूज आ चुके हैं लोगों की प्रतिक्रिया भी खूब आ रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *