साक्षी मलिक ने बिकनी में कराया हॉट फोटोशूट, देख लोगों को आने लगा पसीना- देखें तस्वीरें

साक्षी मलिक ने बिकनी में कराया हॉट फोटोशूट, देख लोगों को आने लगा पसीना- देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने हॉट गुड लुकिंग को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।  कुछ एक्ट्रेस ने भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस और फिटनेस के लिए चर्चा में बनी रहती हैं और अपने फैंस से कनेक्ट भी रहती हैं। ‘बम डिग्गी डिग्गी’  गाने से फेमस हुए गर्ल साक्षी मलिक इन दिनों फिल्मों से काफी दूर हो गई है लेकिन वह अपनी सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और हॉटनेस अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती है और लोगों को काफी पसंद आता है।

साक्षी मलिक ने बिकिनी में कराया फोटोशूट

साक्षी मलिक ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इटली वेकेशन में फोटो शूट कराएं तस्वीरों को शेयर किया, एक्ट्रेस इन दिनों इटली में अपना वेकेशन बना रही है इन्होंने अपने बोल्ड अंदाज में तस्वीरें फोटो शूट कर आई है। एक्ट्रेस का सेक्सी अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है इनके बोल्ड और हॉटनेस यूजर्स का का दिल मचल उठा है ,यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी और रेड हार्ट इमोजी भेज कर अपना प्यार जताया है।

देखें तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Malik (@sakshimalikk)

साक्षी ने अपने इन तस्वीरों को अपने ऑफिसियल इंस्टग्राम अकाउंट @sakshimalikk से शेयर किया है। बात करें तो इनके तस्वीरों को अब तक  3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लिखे किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *