साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का बोल्ड फिगर देख कैमरामैन भी हुए दीवाने, देखे हॉट से भी हॉट वीडियो

साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का बोल्ड फिगर देख कैमरामैन भी हुए दीवाने, देखे हॉट से भी हॉट वीडियो

साउथ इंडस्ट्रीज के सुपरस्टार तमन्ना भाटिया साउथ की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी तो बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बनाया। तमन्ना वह एक्ट्रेस है जिन्हें इनकी एक्टिंग के साथ इनकी खूबसूरती और फैशन सेंस के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया पर भी यह खुद भी काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में इनके फैंस भी काफी तगड़े हैं। इनके चाहने वालों की लाइन लगी होती है उनकी एक झलक पाने के लिए अक्सर इनके वीडियोज और फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाते हैं। हाल ही में एक इवेंट में तमन्ना भाटिया का एक वीडियो देखने को मिला जहां उनके रुकने लोगों का दिल जीत लिया।

तमन्ना भाटिया का सुपर हॉट लुक

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे तमन्ना भाटिया एक इवेंट में पहुंची हैं। जिसमें उन्होंने ब्लैक ड्रेस कैरी किया हुआ है। ब्लैक पैंट वाइट शर्ट के ऊपर ब्लैक ब्लेजर कैरी की है शर्ट का फ्रंट नेक काफी है जिसकी वजह से उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं लेकिन तमन्ना का यह ड्रेस उन पर काफी सुंदर लग रहा है। जिसमें उनके खूबसूरती और निखर रही है। उनके चाहने वालों को उनका यह लुक बेहद ही पसंद आ रहा है और लोग उनके इस फैशन सेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।तमन्ना के फैशन और लुक की तारीफ के साथ ही लोग उनके सिंपल लुक की तारीफ करते भी नहीं थक रहे हैं।

सोशल मीडिया पर उनका यह लुक खूब पसंद किया जा रहा है। जिस पर तमन्ना के लुक और उनकी खूबसूरती ने सबका दिल जीत लिया है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिससे 15 k व्यूज आए हैं और लोग इस वीडियो को देखने के साथ पसंद कर रहे हैं और तमन्ना भाटिया के लुक की तारीफ कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *