टाइगर प्रिंट स्कर्ट पहन अंजलि अरोड़ा का बूम फिगर देख फैंस के मुहं में आया पानी- वीडियो हुआ वायरल

टाइगर प्रिंट स्कर्ट पहन अंजलि अरोड़ा का बूम फिगर देख फैंस के मुहं में आया पानी- वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा अपने वीडियोस के द्वारा अपने चाहने वालों के दिलों को धड़कानें का कोई मौका नहीं छोड़ती है। अक्सर अपनी डांस वीडियो और अपनी फैशन सेंस की वजह से सोशल मीडिया का पारा चढ़ा देती है।

उनके डांस वीडियो की सोशल मीडिया पर भरमार है। एक से बढ़कर खूबसूरत डांस और उन डांस में उनकी अदाओं और डांस स्टेप को देखकर उनके चाहने वाले उनके वीडियो को देखना पसंद करते है और उन्हें इनके वीडियो का बेसब्री से इंतजार भी रहता है।

अंजलि अरोड़ा का ग्लैमरस लुक

अंजलि अरोड़ा ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने अपने कच्चा बदाम वीडियो से सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाया था। जिनकी पहचान इसी वीडियो ने बनाई और सोशल मीडिया पर वह रातों-रात स्टार बन गए। अब वह म्यूजिक वीडियोज में भी काम करते नजर आ रही है।

हाल ही में अंजलि का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उनके आउटफिट ने उनके चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ा दिया। आप देख सकते है एक इवेंट में पहुंची अंजलि अरोड़ा ने अपने बॉडीकॉन ड्रेस से धूम मचा दिया है। वहां देखते ही पैपराजी उनके फोटोज और वीडियोसज बनाने लगते है। वह भी खड़े होकर स्टेज पर हॉट पोज देते हुए नजर आई, जिसमें उनकी अदाएं काबिले तारीफ थी।

अंजलि अरोड़ा के इस फैशन सेंन से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। जिसे @filmy fame पर देखा गया है इस वीडियो को 5.7 के व्यूज आए है। लोग वीडियो को देख रहे है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनके हॉटनेस की तारीफ कर रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *