TV पर ढकी-ढकी रहती थीं ये संस्कारी बहू-बेटियां, OTT पर आते ही उतार फेंके कपड़े, दिए खूब बोल्ड सीन

TV पर ढकी-ढकी रहती थीं ये संस्कारी बहू-बेटियां, OTT पर आते ही उतार फेंके कपड़े, दिए खूब बोल्ड सीन

हम सभी ने टीवी सीरियल में अक्सर बहू बेटी का किरदार निभाने वाली एक्टर को देखा है जो अक्सर टीवी सीरियल में संस्कारी बहू बेटी का किरदार बखूबी तरीके से निभाती है, जिसे देख बाकी लोग भी उनकी तरह बनने का प्रयास करते हैं और कुछ संस्कारी बहू बेटियों का किरदार निभाने वाले में से कुछ एक्टर फिल्मों और ओटीटी पर अपनी हॉट लुक और बोल्ड अदाओं की सारी हदें पार करती नजर आती है। इनके इस अवतार को देखकर काफी लोग हैरान हो जाते हैं, आज के इस वीडियो में हम कुछ ऐसे ही एक्ट्रेसेस की बात करेंगे, जो टेलीविजन पर काफी संस्कारी बहू बेटी का किरदार निभाते हुए अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस की सारी हदें पार करती दिखती है।

टीवी सीरियल की ये बाह्यण जिन्होंने किये बोल्ड सीन

Shama Sikander) शमा सिकंदर

शमा बालवीर में नजर आई थी और उसके बाद वह विक्रम भट्ट की वेब सीरीज माया में बोल्ड सीन और हॉट लुक में में नजर आयी है, यह फिल्म 50 शेड्स ऑफ ग्रे पर बनाई गई है।

Tridha Choudheri ( त्रिधा चौधरी )

यह एक्ट्रेस टीवी सीरियल दहलीज में एक संस्कारी बहु का किरदार निभाने वाली अपनी वेब सीरीज आश्रम में अपनी बोल्ड अदाओ के सीन से भरमार कर, अपने चाहने वालों को काफी हैरान कर दिया।

(Hina Khan) हिना खान

टीवी टेलीविजन का मशहूर सीरियल मे ‘ ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में वह बहू-बेटी का किरदार निभाने वाली यह एक्ट्रेस आज भी अक्षरा के नाम से काफी फेमस है, इन्होंने अपनी इसी सीरियल से अपनी आगे के एक कैरियर की और बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी इसके बाद फिल्मी जगत में कदम रख हैक में दिखाई दी, हिना खान भी आजकल अपनी बोल्ड और हॉटनेस अदाओं से अपने फैंस को हैरान कर दिया है।

(Sanjeeda Sheikh) संजीदा शेख

टेलीविजन की मशहूर अदाकारा संजीदा शेख अपने एक्टिव और अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करती नजर आती है, एक्ट्रेस ने अपनी वेब सीरीज गहराईयां और तेज में अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से अपने चाहने वालों को काफी हैरान कर दिया है।

(Shewta Tiwari) श्वेता तिवारी

अखिलेश टेलीविजन के मशहूर सीरियल “कसौटी जिंदगी की” में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए काफी प्रचलित हुई थी यह एक पारंपरिक कार्यक्रम था, जो उस समय लोगों ने काफी पसंद किया था अल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘हम तुम एंड देम’ में उनके जबरदस्त लुक को देखकर हर कोई हैरान रह गया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *