हद से ज्यादा टाइट ऑफ शोल्डर ड्रेस में रश्मि देसाई का बोल्ड फिगर देख सभी रह गए हैरान- वीडियो वायरल

हद से ज्यादा टाइट ऑफ शोल्डर ड्रेस में रश्मि देसाई का बोल्ड फिगर देख सभी रह गए हैरान- वीडियो वायरल

टीवी जगत की बेहाद मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपने मासूमियत और अपनी एक्टिंग से दिल जीत लेती हैं। बिग बॉस में आने के बाद रश्मि देसाई की पहचान और भी ज्यादा बढ़ गई है। दरअसल बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ इनकी अनबन, नोकझोंक और लड़ाइयां मशहूर कर दी। वैसे रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। यह अक्सर अपने वीडियोज और अपनी फोटो शेयर किया करती है। इनका अंदाजा और इनका फैशन सेंस दिल जीत लेते हैं। रश्मि का हॉट अंदाज़ उनके चाहने वालों के धड़कनों को बढ़ा देता है। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें फैंस के धड़कनों को बढ़ा दिया।

ब्लैकबॉडी कॉन में रश्मि देसाई ने ढाया कहर

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं किसी इवेंट में पहुंची है। रश्मि देसाई जहां पर मीडिया वालों की ताता लगी हुई है, वहां लोग एक से बढ़कर एक ड्रेस में पहुंचे हैं लेकिन रश्मि देसाई के फैशन सेंस ने सबका दिल जीत लिया। ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आई रश्मि देसाई बेहद ही ज्यादा से*क्सी लग रहे हैं। उनका यह हॉट लुक उनके चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ा दे रहा है। इस ड्रेस में लोगों का ध्यान काफी तेजी से खींच लिया है। इसका एक और कारण है कि उनके क्लीवेज पर दिखने वाले काले तिल ने दिल जीत लिया है। रश्मि का हॉट अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आए तो उनके फैंस ने कमाल की सुर्खियां बटोर ली है।

सोशल मीडिया पर रश्मि का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उनके फैशन सेंस ने दिल जीता है तो उनकी अदाओं और हॉटनेस ने धड़कनों को बढ़ा दिया है। इनका यह ब्लैक ड्रेस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। उनके फैंस की धड़कनों को बढ़ाया हुआ। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर खूब व्यूज आ रहे हैं तो लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *