एक बार फिर उर्फी ने पहनी ऐसी ड्रेस, खुद ही होना पड़ा शर्म से पानी-पानी- वीडियो वायरल

एक बार फिर उर्फी ने पहनी ऐसी ड्रेस, खुद ही होना पड़ा शर्म से पानी-पानी- वीडियो वायरल

सिने सितारों पर लोगों का ध्यान रहता है वह क्या पहन रहे हैं कैसे क्या खाते हैं, किस इवेंट में जा रहे हैं और इस इवेंट में कैसे ड्रेस पहने हैं। उनके फैशन सेंस को लेकर लोगों की नजरें उन पर हमेशा बनी रहती है। उनके फैशन सेंस को लेकर लोगों मे उत्सुकता बनी रहती है ऐसे ही एक स्टार है टीवी जगत की है, जो अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन उनके फैशन को लेकर चर्चा होती रहती है उनकी ड्रेस ऐसे होते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं।

उर्फी जावेद वह स्टार हैं जिनके फैशन सेंस की टीवी इंडस्ट्री की गलियों में चर्चाएं होती रहती हैं। वह अपनी एक्टिंग के लिए तो जाने ही जाते हैं लेकिन लोगों के नजरें उनके फैशन को लेकर ज्यादा रहती हैं। वह अपनी ड्रेस से लोगों को चौंका देती हैं उन को हैरान कर देने वाले ड्रेस वह पहनती हैं कि हर कोई उनसे देखकर अचंभित हो जाता है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान उन्हें देखा गया जहां वह ट्रांसपेरेंट ड्रेस में पहुंची।

उर्फी जावेद का वीडियो

वन पीस ट्रांसफर ड्रेस में उर्फी जावेद का हॉट लुक देखकर लोगों के पसीने छूट गया। उर्फी अक्सर ऐसी ड्रेस पहन लेती है जिन्हें देखकर उनसे कहीं ज्यादा देखने वालों की हालत खराब हो जाती है। इसके पहले वह स्टोन से जुड़े कपड़े पहने हुए थे इस बिकनी स्टाइल ड्रेस ने सोशल मीडिया पर आग लगाया हुआ था। तब से उनका यह नया ट्रांसपेरेंट ड्रेस ने हलचल मचा दे और उर्फी जावेद अपने ऐसे ही लुक से सोशल मीडिया पर हलचल मचाई रहती हैं। उनके एसिड फैशन सेंस लोगों के हाटबिट को बढ़ा देते हैं और फिर का यह वीडियो आप यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देख सकते हैं। इस पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं खूब आ रही हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *