उर्फी जावेद ने बांधा तार बनाया ड्रेस लेकिन हुआ कुछ ऐसा, हाथ रखकर बचानी पड़ी इज्जत- वीडियो वायरल

उर्फी जावेद ने बांधा तार बनाया ड्रेस लेकिन हुआ कुछ ऐसा, हाथ रखकर बचानी पड़ी इज्जत- वीडियो वायरल

अपने फैशन सेंस के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में छाई रहने वाली ऊर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। उर्फी जावेद एक ऐसा नाम है जो सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से छाई रहती है। कभी अपने फैशन सेंस को लेकर और कभी अपने बेबाक अंदाज को लेकर फैशन की दुनिया में यह क्वीन बन चुके हैं जो फिल्म एक्टर रणवीर सिंह को बेहद पसंद है। एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने बताया था कि उन्हें उर्फी जावेद का फैशन सेंस काफी अच्छा लगता है। जिसके बाद उसकी खुशी का कोई ठिकाना भी नहीं रहा। आज भी उर्फी जावेद का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके फैशन सेंस को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की धड़कन और इंटरनेट का पारा चढ़ा हुआ है।

उर्फी जावेद ने फिर पहना अजीबोगरीब ड्रेस

उर्फी तो हमेशा से ही अजीब और अतरंगी ड्रेसिंग के लिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं। गौरतलब ये हमेशा अपने ड्रेस की वजह से ट्रोल भी की जाती है और तो और ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाया करती है। आज के वायरल वीडियो में भी ऐसा कुछ देखने को मिला है। दरअसल वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी ने केवल हरे रंग कि तार से बनी ड्रेस पहनी हुई है। पुरे शरीर पर उन्होंने तार को लपेटा हुआ है और गले में एक हार पहना है। ऊपर उन्होंने कोई भी कपडा नहीं पहना और अपने हाथों से अपने बोल्ड फिगर को छिपाया हुआ है। इस वीडियो में साफ साफ उर्फी ऊप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नज़र आ रही हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और सभी लोगों ने उर्फी जावेद के कई प्रकार के ड्रेसिंग सेंस को देखा लेकिन यह उनमें से कुछ ज्यादा ही बोल्ड और अतरंगी था। इसी के चलते इस वीडियो में साफ-साफ सब कुछ दिख गया। वैसे इस वीडियो को यूट्यूब पर @Bollywood Sansani नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *