एक साथ 1000 कोबरा सापों ने किया हमला, बचने के लिए लगाया दिमाग लेकिन हुआ उल्टा

एक साथ 1000 कोबरा सापों ने किया हमला, बचने के लिए लगाया दिमाग लेकिन हुआ उल्टा

सांपों से जुड़ी एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करता हैं। वैसे तो सांप से सभी की हालत खराब होती है दरअसल यह जहरीला जीव ऐसा है जिसे देखकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं लेकिन कुछ लोग काफी हिम्मती होते हैं। वह इंसानों को देखकर भी डरते नहीं हैं हालांकि इनके विशेष से खुद को बचाने की कोशिश में जरूर करते हैं। ऐसा नहीं कि डर ना लगे तो अपनी जान गवा दे सांपों का वीडियो सोशल मीडिया पर इसलिए भी वायरल होता है। यह बेहद ही रोचक होते हैं लेकिन कुछ लोगों को तो साफ से इतना ज्यादा ही डर लगता है कि यह उन्हें नॉर्मल वीडियो में भी नहीं देखना पसंद करते हैं। लेकिन कुछ तो बेहद ही रोमांचक वीडियो होता है जो हर किसी को पसंद आता है।

सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप सांप को तो देखेंगे लेकिन यह सब एक दो नहीं बल्कि वहां पर सैकड़ों सांप रहे होंगे। वायरल वीडियो में आप देखेंगे तीन-चार शख्स हैं जो सांप की खोज में पानी के किनारे पर खेत तक आए हैं और वह हाथों में औजार लिए सांप की खोज कर रहे हैं। इस दौरान उन्हें पता चला कि सांप मिट्टी के नीचे खोखली जहां बनाकर उसमें है जब खुदाई करते हैं तो वहां पर 1,2 नहीं बल्कि सैकड़ों सांप और सांप के बच्चे नजर आते हैं। हम जैसे लोगों को तो देख कर इतने में ही हालत खराब हो जाएगी और होश उड़ जाएंगे लेकिन यह सब इस शख्स बेहद ही बहादुरी के साथ उन सबों को पूरी में रेस्क्यू करते हुए नजर आए।

देखें वीडियो 

आप देखेंगे सकते हैं कि इन सांपों में कोई साफ छोटा है तो कोई बड़ा बड़े सपनों में भी भयानक से सांप के वीडियो देखने को मिली जहां एक साथ देख कर हालत खराब हो जाती है। वहां सैकड़ों सांप दिखने के बाद हलक से जान ही निकल जाएगी। इस भयंकर सांपों का वीडियो यूट्यूब अकाउंट @giant King cobra hunter पर शेयर किया गया है। जिससे 5.2 मिलीयन व्यूज आए हैं और 393 के लाइक इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *