6 महीने की प्रेग्नेन्सी के बाद आलिया भट्ट का निकला इतना ज्यादा पेट, बेबी बम्प में भी दिखी खूबसूरत- देखें वीडियो

6 महीने की प्रेग्नेन्सी के बाद आलिया भट्ट का निकला इतना ज्यादा पेट, बेबी बम्प में भी दिखी खूबसूरत- देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कम वक्त में है अपने चाहने वालों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना लिया है। आलिया भट्ट एक ऐसी खूबसूरत एक्ट्रेस ने जिनकी हंसी ही जानलेवा है। हंसने पर गाल पर डिंपल होते हैं। उस सभी को अपने स्तर से आकर्षित कर लेती हैं। उनके फैंस उनकी फिटनेस खूबसूरती के कायल हैं। आलिया भट्ट के चेहरे पर मासूमियत साफ झलकती है। उनकी मासूमियत उनके चाहने वालों के दिल जीत लेती हैं। आलिया से रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर छाई। दोनों ने शादी की जिसके बाद आलिया भट्ट के साथ स्पॉर्ट की जा रही है।

आलिया भट्ट का निकला ज्यादा बेबी बम्प

आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आलिया और रणबीर कपूर साथ में दिखे। इस दौरान आलिया ने ट्रांसपेरेंट टॉप पहना था जिसमें उनका बेबीबंप भी बहुत साफ नजर आ रहा था। जिससे साफ जाहिर होता है कि कुछ ही महीनों बाद आलिया मां बनने वाली है और रणबीर कपूर पापा उनके इस एक्साइटमेंट मोमेंट को साफ उनके चेहरे पर देखा जा सकता है। आलिया का यह वीडियो जरूर से वायरल हो रहा है और लोग उन्हें बधाई देने के साथ ही उनके पैसे भी तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आलिया का रियल वीडियो जोरों शोरों में वायरल हुआ है। जिसके फैशन सेंस ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है।वीडियो को 18 k व्यूज आ चुके हैं। आलिया के चाहने वालों को उनका यह लुक बेहद पसंद आ रहा है जिस पर लोग कमेंट भी दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *