अनुष्का शर्मा ने शादी के बाद भी किया Kissing scene, वीडियो आग की तरह फैला- देखें वीडियो

अनुष्का शर्मा ने शादी के बाद भी किया Kissing scene, वीडियो आग की तरह फैला- देखें वीडियो

अनुष्का शर्मा एक ऐसा नाम जो किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। किंग कोहली यानी कि विराट कोहली से शादी करने के पहले ही यह काफी ज्यादा फेमस है। इन्होंने शुरू से ही अपने जबरदस्त एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेरा और इन्होंने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दी लेकिन समय के चलते जब यह विराट कोहली के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गई। उसके बाद इन्होंने एक्टिंग को जैसे छोड़ ही दिया और शादी के बाद इनकी लड़की होने पर इन्होंने पूरा ध्यान अपने पारिवारिक जीवन पर ही लगाया लेकिन अनुष्का बहुत जल्द अपने फिल्मों के साथ वापसी करने वाली हैं।

भले ही अनुष्का फिल्मों में नहीं दिख रही हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अक्सर ही अपने और विराट के साथ नोकझोंक या फनी मोमेंट्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया करती हैं और उनके वीडियोस तो खूब वायरल होते हैं। आज भी उनका ही एक वीडियो वायरल हुआ है लेकिन वायरल वीडियो इन सब बातों से बिल्कुल अलग है। दरअसल वीडियो में आप अनुष्का शर्मा के बोल्ड किसिंग सीन को देखेंगे। जो वीडियो अनुष्का का वायरल हो रहा है उसमें आप अनुष्का शर्मा को कई एक्टर्स के साथ बेहद ही बोल्ड अंदाज में किस करते हुए देखेंगे। यह वीडियो देखकर आप ही शर्मा जाएंगे और अनुष्का शर्मा का अवतार को देखकर सोशल मीडिया पर सभी हैरान हैं और इनका यह वीडियो आपकी तेजी से फैलता जा रहा है।

देखें हॉट वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हो रहा है और सभी लोग अनुष्का शर्मा किसिंग सीन को देख पानी पानी हो जा रहे हैं। बात करें इस वीडियो की तो इसे यूट्यूब पर @Bollywood Khulasa  नाम के चैनल पर शेयर किया गया है। वैसे आपको अनुष्का का यह वीडियो कैसा लगा कमेंट में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *