दीपिका पादुकोण बनने वाली हैं माँ लेकिन छिपाई सबसे इतनी बड़ी बात- देखें असली वजह

दीपिका पादुकोण बनने वाली हैं माँ लेकिन छिपाई सबसे इतनी बड़ी बात- देखें असली वजह

आज के समय में दीपिका पादुकोण को भला कौन नहीं जानता होगा। उनकी खूबसूरती और अदाकारी के चर्चे तो पूरे भारत में ही नहीं बल्कि देश विदेशों तक घूमते हैं और उनके साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधे रणवीर सिंह भी किसी से कम नहीं। वह भी अपने एक से बढ़कर एक फिल्म और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर अपनी मेहनत से बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाया और 2018 में दीपिका और रणवीर सिंह ने शादी कर ली। दोनों की शादी को आज 4 साल का समय गुजर गया है। अक्सर दीपिका रणवीर अपने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ प्यार भरी फोटोस और वीडियो शेयर किया करते हैं। आज भी इनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं लेकिन दीपिका पादुकोण अपने प्रेगनेंसी को छुपाते हुए नजर आ रही हैं और उनका यह वीडियो वायरल हो गया।

क्या सच में दीपिका पादुकोण हैं प्रेगनेंट

अभी हाल ही में रणबीर और दीपिका अपनी छुट्टियां मनाने गए हुए थे और यहां पर इन्होंने अपने ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की और इससे जुड़े हुए ढेर सारी रील्स और वीडियोस भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए लेकिन उनमें से एक सबसे ज्यादा वायरल होने वाला वीडियो जोकि इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है। जिसमें रणवीर और दीपिका दोनों साथ में है और उसमें दीपिका का बेबी बंप नजर आ रहा है लेकिन उस को छिपाने के लिए दीपिका ने अपने हाथ को अपने पेट पर रखा है और जिससे वह अपने प्रेग्नेंसी खबर को छिपा सके। यह सारे न्यूज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है लेकिन अभी तक इस बात की रणबीर और आलिया के द्वारा कोई भी पुष्टि नहीं की गई है।

आखिर इस बात में कितनी सच्चाई है इसका पता तो दीपिका या रणवीर खुद ही दे सकते हैं। वैसे जो वीडियो वायरल हुआ है उसमे आप दीपिका और रणवीर के वेकेशन की तस्वीरें देख सकते हैं।`

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *