शूटिंग के दौरान तमन्ना भाटिया का दिखा बोल्ड लुक, देख पानी पानी हुए लोग- वीडियो वायरल

शूटिंग के दौरान तमन्ना भाटिया का दिखा बोल्ड लुक, देख पानी पानी हुए लोग- वीडियो वायरल

साउथ साउथ इंडस्ट्रीज में नाम बना चुकी तमन्ना भाटिया अपनी खूबसूरती और अपने ग्लैमरस से लोगों का जीत दिल जीत लिया है। बॉलीवुड में भी उन्होंने अपनी फिल्मों का ऐसा कमाल दिखाया कि लोग उनके दीवाने हो गए हैं। उनकी खूबसूरती और उनकी एक्टिंग की अगर बात की जाए तो आप इससे लोगों को खुश कर देती है। ज्यादा से ज्यादा उनकी खूबसूरती की चर्चाएं होंगी। अब देखेंगे तमन्ना भाटिया की खूबसूरती और उनके फिगर की चर्चा अक्सर सोशल मीडिया पर भी होती रहती है। हाल ही में तमन्ना भाटिया एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें ब्लू कलर के टाइट कपड़ों में देखा गया है जिसमें उनका फिगर आउट हो रहा है। तमन्ना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है।

तमन्ना भाटिया की का बोल्ड लुक 

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे ब्लू कलर का तमन्ना भाटिया ने जिम सूट पहना है। जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं उनका यह हॉट लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वही पैपराजी को पोज देते हुए भी वह नजर आई। लोगों ने उनका यह अंदाज पसंद किया जहां सेलिब्रिटी पैपराजी को देकर जल्दी से भागने की कोशिश में रहते हैं। वही तमन्ना भाटिया ने उन्हें पोज देते हुए उनका धन्यवाद भी दिया आप देख सकते हैं वीडियो में उन्होंने हाथ हिलाकर उन्हें धन्यवाद देने के साथ ही स्माइल करते हुए पोज दिया उनका यह अंदाज उनके फैंस को पसंद आया।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया का यह वीडियो जरूर शोरों से वायरल हो रहा है।‌उनका अंदाज और उनकी खूबसूरती दोनों ने यूजर्स को लुभा उनके हॉट लुक की चर्चाएं तो हो रही है। जिसे आप यूट्यूब पर @filmy fame पेज पर देख सकते हैं । इस वीडियो को 3.3 मिलियन व्यूज आए हैं और 22k लाइक आए हैं। यह नहीं यूजर्स इस पर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा है सौंदर्य की मल्लिका अपनी बेशकीमती अंदाज से प्रशंसकों के दिल को लुभाते हुए।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *