भोजपुरी गाने पर देसी भाभी ने साड़ी में किया बदनतोड़ डांस, देख सास भी हुई हैरान- वीडियो वायरल

भोजपुरी गाने पर देसी भाभी ने साड़ी में किया बदनतोड़ डांस, देख सास भी हुई हैरान- वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो एक से बढ़कर एक देखने को मिल जाएंगे। डांस वीडियो के माध्यम से लोग अपनी कला का प्रदर्शन करते हैं। आजकल तो सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर चल रहा है। इस दौर में एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते हैं। इन्हीं डांस वीडियो के माध्यम से लोग यूजर्स का भरपूर मनोरंजन भी करते हैं। इस डांस के माध्यम से लोग अपनी जबरदस्त डांसिंग को भी लोगों तक पहुंचा देते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी ने अपने डांस से धमाल मचा दिया है।

भोजपुरी गाने पर भाभी ने साड़ी में किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं घर के आंगन में महिलाएं इकट्ठा है और बैंकग्राउंड में भोजपुरी गाना बज रहा है। भोजपुरी गाना ‘राजा लड्डू लाए चार ननद के हरे दुपट्टा में’ बज रहा है और इसी गाने पर हरे रंग की साड़ी पहने कमर में कमर बंध लटकाए भाभी जी अपनी डांस का कमाल दिखा रही है। आप देख सकते हैं सिर पर पल्लू लिए भाभीजी आंगन में महिलाओं के सामने अपने ठुमको का ऐसा जबरदस्त धमाल दिखा रही हैं कि वहां पर बैठी महिलाएं उन्हें एक टक नजर से देखती ही जा रही हैं। भाभी जी भी गाने के बोल के अनुसार स्टेप करते हुए दिख रही हैं और उनका एक्सप्रेशन भी लाजवाब है।

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है जिसमें भाभी जी ने इस भोजपुरी गाने पर अपने ठुमके लगाते हुए आंगन में झूम झूम कर नाच रही हैं। आप देख सकते हैं भाभी जी के सिर पर पल्ला है लेकिन चेहरे पर एक्सप्रेशन और स्माइल लाजवाब है। उनके इस लाजवाब एक्सप्रेशन और स्माइल से भरा यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @Saurabh Yadav karhal पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। भाभी जी के ठुमको और एक्सप्रेशन की तारीफ की जा रही है और जिस तरह से भोजपुरी गाने के बोल के साथ उन्होंने डांस स्टेप किया है उसे देखकर लोग वाहवाही कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *