गांव की देसी भाभी ने किया सबके सामने ऐसा डांस, आँख बंद करने पर मजबूर हुए लोग- देखें वीडियो

गांव की देसी भाभी ने किया सबके सामने ऐसा डांस, आँख बंद करने पर मजबूर हुए लोग- देखें वीडियो

गांव देहात में अगर आज आप भी शादी विवाह में जाते हैं तो आपको महिलाओं का एक पूरा गुट जमा हुआ मिलेगा। जहां वे शादी में शाम को इकट्ठा होकर ढोलक मजीरा बजा कर गाती हैं और उसी गाने पर महिलाएं डांस भी करती हैं। ऐसा माहौल शहरों में तो बिल्कुल नहीं मिलेगा क्योंकि अब तो शहरों में डीजे ने जिस तरह से अपना पैर पसार लिया है। अब यहां केवल कुछ खास रस्मों में पारंपरिक गीत को गाकर रस्मों को पूरा किया जाता है। लेकिन देहात गांव की शादी में अभी भी यह परंपरा कायम है। जहां महिलाएं एकत्रित होकर पारंपरिक गाने गाकर मौज मस्ती करते हुई नजर आ जाएंगी। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देसी भाभी गजब का डांस करती नज़र आ रही हैं।

देहाती भाभी का ठेठ गीत पर डांस 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे गांव की भाभी जी ने लाल साड़ी पहनी है लाल साड़ी में भाभी जी काफी हॉट लग रही है। लेकिन खूबसूरत से चेहरे को घूंघट की ओट में छिपा रखा है। भाभी का हॉट फिगर और उनका जोरदार कमर का ठुमका इस ठेठ गाने पर भी जान डाल दे रहा है। भाभी जी ने इस गाने पर जिस तरह से अपनी कमर पर ठुमका लगाया है उसे देख लोग देखते ही रह जा रहे हैं। वहां मौजूद सभी लोग देसी भाभी के बेहतरीन डांस को देखकर बिलकुल हैरान हो गए हैं। वाकई देसी भाभी ने इतना बेहतरीन डांस किया है कि आप भी देखकर मदहोश हो जायेंगे।

देखें वायरल डांस वीडियो

देहाती भाभी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है। गाना भले ठेठ हो लेकिन भाभी जी का अंदाज़ बिल्कुल भी ठेठ नहीं है। उन्होंने अपने कमर के ठुमको से सोशल मीडिया को हिला दिया है। इनके इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @SK STUDIO ETAH से शेयर किया गया है। जिसे 7.6M व्यूज आ चुके हैं। यूजर्स इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं और भाभी जी के हॉट ठुमकों की तारीफ करना नहीं भूल रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *