छत पर आते ही देसी लड़की ने लचकाई ऐसी कमर, हिल गया यूपी बिहार- देखें वीडियो

छत पर आते ही देसी लड़की ने लचकाई ऐसी कमर, हिल गया यूपी बिहार- देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आपको आजकल नए से नए लोगों की मुलाकात हो जाएगी। जिस तरह से डांस वीडियो का क्रेज बढ़ता जा रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया से हर रोज नए नए लोग जुड़ रहे हैं। जो अपने डांस के कमाल से लोगों का हाल बेहाल करने में लगे हुए हैं। ऐसे डांस और ऐसा एक्सप्रेशन दिखा रहे हैं कि यूजर्स देखकर बेहाल हो जाते हैं। ऐसा ही जबरदस्त डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इसे देखकर हर कोई गर्मी का अनुभव कर रहा है। डांस वीडियो में एक लड़की ने ठुमका लगाया, उस ठुमके का असर सोशल मीडिया के हर यूजर्स पर हो रहा है।

लड़की ने छत पर लगाया जोरदार ठुमका

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने छत पर कलरफुल साड़ी पहन कर जो जोरदार ठुमका लगाया। उस ठुमके से यूपी-बिहार ही नहीं पूरा सोशल मीडिया ही हिल चुका है। आप देखेंगे कि वह लड़की बॉलीवुड के गाने “हिला दूं यूपी हिला दू एमपी” गाने पर जिस एनर्जी भरे अंदाज से ठुमका लगाया और लाजवाब एक्सप्रेशन दिया है। आप देखेंगे साड़ी में लड़की काफी हॉट लग रही है और लड़की का इस तरह से जोरदार कमर बलखाना सबके हार्टबीट तो बढ़ा दिया। सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो को कई बार देखने पर मजबूर हो चुके हैं।

देखें वीडियो


लड़की का यह डांस वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट @_cute_girl_i से शेयर किया गया है। इस वीडियो में लड़की ने अपने एक्सप्रेशन से यूजर्स का दिल जीत लिया है। ऐसे में इन वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और 5 हजार से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया है। यही नहीं इस पर उसके कमेंट भी खूब आए हैं। एक यूजर ने लिखा है। आपकी कमर की लचक में सच में यूपी एमपी नहीं पूरे भारत के दिल को हिला दिया। आपके कमर के ठुमके और चेहरे का एक्सप्रेशन गजब का है डूब जाने का दिल कर रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *