वन पीस ड्रेस में दिशा पाटनी ने दिखाया अपना बोल्ड फिगर लेकिन दिख गया कुछ और- वीडियो वायरल

वन पीस ड्रेस में दिशा पाटनी ने दिखाया अपना बोल्ड फिगर लेकिन दिख गया कुछ और- वीडियो वायरल

आजकल सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी काफी छाई हुई है और इसका कारण है वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी है। जिसकी वजह से वह कई इवेंट में पहुंच चुकी है और अलग-अलग जगहों पर उन्हें अलग-अलग हॉट ड्रेस में स्टॉट किया गया। यही नहीं दिशा पाटनी के साथ कई जगह पर जॉन अब्राहिम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर की नजर आते हैं। अपने देखा होगा दिशा पाटनी जितनी भी इवेंट में पहुंचती हैं अपनी हॉट और ग्लैमरस फिगर से यूजर्स की धड़कनों को बढ़ा देती हैं। इन दिनों यह चारों अपने अपकमिंग फिल्म एक विलन रिटर्न्स 2 के प्रमोशन में बिजी हैं।

एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दिशा पाटनी को वन पीस ड्रेस में देखा गया। जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी उनका यह हॉट फिगर वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहिम भी नजर आएं अब देख सकते हैं दोनों एक से बढ़कर एक पोज देते हुए दिख रहे हैं तो वह तारा सुतारिया भी उनका साथ देते हुए मीडिया के सामने पोज देती नजर आई। वीडियो के आखिर तक जाते-जाते आप देख सकते हैं अर्जुन कपूर भी उनके साथ जुड़ चुके हैं और चारों अपने-अपने अंदाज में फोटोशूट करवाते नजर आ रहे हैं। सभी की नजरें तारा सुतारिया और दिशा पाटनी पर लगी हुई। दिशा पाटनी ने अपने हॉट और ग्लैमरस लुक से धड़कनों को बढ़ा दिया है। आप देखेंगे जिसमें दिल डूब जाने को करेगा।

देखें वायरल वीडियो 

दिशा पाटनी की खूबसूरती और उनकी प्यारी सी मुस्कान ऐसी है कि आप उनके वीडियो तो एक बार देख ले तो दोबारा जरूर देखेंगे। दिल को बेहाल कर देने वाले इस वीडियो में दिशा पाटनी अपने लुक से लोगों को खूब हैरान किया है। उन्होंने ऐसा तड़का लगाया है कि वह हर दिल तक पहुंच रहा है और लोग उनके इस वीडियो को देखना पसंद कर रहे हैं। जिसे यूट्यूब पर @Bollywood khulasa पेज से शेयर किया गया है और इस वीडियो को 219 के व्यूज आने के साथ लोग इस वीडियो को लाइक कर रहे है। दिशा पाटनी के हॉट लुक की तारीफ कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *