रकुल प्रीत ने अवार्ड शो में अपने ड्रेसिंग से गिराई बिजलियाँ, खूबसूरती देख दंग रह गए लोग- देखें वीडियो

रकुल प्रीत ने अवार्ड शो में अपने ड्रेसिंग से गिराई बिजलियाँ, खूबसूरती देख दंग रह गए लोग- देखें वीडियो

इस समय बॉलीवुड के काफी बहुत चर्चित अभिनेत्री रकुल प्रीत काफी ज्यादा फेमस हो गई है और इन्हें किसी भी परिचय की कोई आवश्यकता नहीं है। रकुल प्रीत तो हमेशा ही अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं लेकिन उनका सबसे ज्यादा फेमस काम उनका खास फिल्म का चयन और उसमें अपने शानदार अभिनय से लोगों की तारीफ को बटोरना है। वैसे रकुल प्रीत तो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए भी काफी मशहूर है। वह अक्सर ही अपने होठों की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं और इन दिनों भी रकुल प्रीत अपने हॉट लुक की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

अवॉर्ड शो मी रकुल प्रीत ने ढाया कहर

वायरल वीडियो में आप रकुल प्रीत का बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड लुक को देख पाएंगे। दरअसल रकुल प्रीत हाल ही में हुए स्टाइलिश अवार्ड शो में गई हुई थी और यहीं पर इन्होंने अपने स्टाइलिश ड्रेस और हॉटनेस से सभी लोगों को हैरान कर दिया। दरअसल इस फैशन अवॉर्ड शो में रकुल प्रीत ने ब्लैक कलर का फुल गाउन ड्रेस पहना हुआ था और इस ड्रेस में रकुल प्रीत काफी सेक्सी और हॉट नजर आ रही है। रकुल प्रीत की खूबसूरती के सामने तो सभी लोग के नजर आ रहे हैं। इनका बोल्ड लुक और मुस्कुराता चेहरा दिलों की धड़कन बढ़ा दे रहा है। यही कारण है कि इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें इनका वायरल वीडियो 

रकुल प्रीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पार जमकर वायरल हो रहा है और सभी लोग इनकी खूबसूरती और बोल्डनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे है। वैसे आपको बता दें की इस वीडियो को देखने के लिए आपको यूट्यूब पर @filmy fame नाम के चैनल पर जाना होगा।

रोज कुछ मजेदार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *