जान्हवी कपूर ने मॉल में ही दिखाया अपने डांस का जलवा, वीडियो हुआ वायरल

जान्हवी कपूर ने मॉल में ही दिखाया अपने डांस का जलवा, वीडियो हुआ वायरल

जान्हवी कपूर एक ऐसी एक्ट्रेस जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आप देखेंगे कि वह अक्सर अपने वीडियोज और फोटो अपने फैंस के लिए शेयर किया करती हैं।‌ जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी है। भले उनकी फिल्में कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह छाई रहती हैं। अपने डांस वीडियो अपनी फोटो और अपनी फैशन सेंस की वजह से वह लाइमलाइट में बनी रहती है। इनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और इस वीडियो में जान्हवी मॉल के अंदर ही डांस करती हुए नज़र आ रही हैं।

जान्हवी ने किया शानदार डांस  

इस वीडियो में आप देखेंगे जान्हवी कपूर सुपर मार्केट में है। जहां उन्होंने “नच पंजाबन” गाने पर जबरदस्त डांस किया है। इस वीडियो में सुपर मार्केट के वर्कर्स भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सुपर मार्केट में जमकर डांस करते हुए का वीडियो शेयर किया है। उनका अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है। आपने देखा होगा जान्हवी कपूर का खुशमिजाज स्वभाव और मस्ती भरा अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आता है। वहीं उनके फैशन सेंस की भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

देखें जान्हवी का मजेदार डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इस मस्ती भरे वीडियो को जान्हवी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट @janhvikapoor से शेयर किया है। इस वीडियो को 34 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 20 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है। जान्हवी कपूर के इस वीडियो को लोग बहुत प्यार दिखा रहे हैं और सभी जान्हवी के इस मजेदार डांस वीडियो को बार बार देखना पसंद कर रहे हैं। वैसे आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट में जरूर बताएं।

इसे भी देखें

लड़की ने अपने डांस से दिया 440 वोल्ट का झटका, वीडियो हुआ वायरल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *