कीर्ति सेनन और वरुण धवन ने सिनेमा घर के छत पर किया बेहतरीन डांस, हो रहा वीडियो वायरल

कीर्ति सेनन और वरुण धवन ने सिनेमा घर के छत पर किया बेहतरीन डांस, हो रहा वीडियो वायरल

बॉलीवुड की पसंदीदा अदाकार कृति सेनन और स्टाइलिश हीरो वरुण धवन की भेड़िया मूवी का ट्रेलर आ चुका है। इन दोनों के फैंस को मैं बता दूं कि इनकी फिल्म में जो गाना रिकॉर्ड हुआ है। उस गाने में जो सीन है उसे शूट करने के लिए सिनेमा घर की छतों पर एकत्र हुए हैं। हम बात करते हैं और आगे वीडियो के अंदर क्या है!

वरुण धवन का वायरल वीडियो

दोस्तों आप देख सकते हैं, तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में, की हल्के नीले रंग की साड़ी और स्लीवलैस बैकलेस ब्लाउज में किसी चैनल बहुत ही खूबसूरत लग रही है, और वरुण धवन के साथ सिनेमाघर की छत पर डांस कर रही है। जिसे देखकर वहां पर उपस्थित उनके फैंस की सीटीओ और तालियों की आवाज गूज उठाती है। कृति सेनन और वरुण धवन का गाने की सूट का यह वीडियो लोगों को बेहद अच्छा लग रहा है, और उनके फैंस काफी ज्यादा मात्रा में वहां उपस्थित हो गए थे।

मैं आप लोगों को बता दूं, कि सिनेमाघर के छत के नीचे इस छूट को देखने के लिए काफी ज्यादा मात्रा में भीड़ एकत्र हो गई थी। जिसे आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं, वहां पर उपस्थित लोगों में से कई लोगों को सांस लेने में भी बहुत दिक्कत हो रही थी। जोकि कृति सेनन और वरुण धवन के बहुत बड़े फैन हैं। और इन लोगों को फिल्म भेड़िया की आतुरता के साथ प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी ज्यादा वायरल और बेहद पसंद कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *