लड़की ने साड़ी में से*क्सी अंदाज में किया हॉट डांस- वीडियो हुआ वायरल

लड़की ने साड़ी में से*क्सी अंदाज में किया हॉट डांस- वीडियो हुआ वायरल

इंटरनेट पर डांस वीडियो आपको ढेरों देखने को मिलेंगे और इन डांस वीडियो पर समय-समय पर नए-नए ट्रेंड की आजमाइश होती रहती है। अगर कोई एक शख्स भी इस डांस वीडियो में कुछ नया सोच कर या फिर नया स्टाइल ले आता है, तो फिर उस पर लोगों का एक ट्रेंड चल देता है और लोग इस ट्रेंड को फॉलो करने लगते हैं। ऐसे में आजकल पुराने गानों का ट्रेंड चल रहा है। जिस पर लोग अपने-अपने अंदाज में डांस कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर यूजर्स के मनोरंजन के लिए शेयर कर रहे हैं। इन्हीं डांस वीडियो में एक लड़की का भी डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे लड़की ने पुराने गाने पर अपनी सेक्सी अंदाज में ऐसा हॉट डांस जलवा दिखाया है।

लड़की का हॉट और से*क्सी डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी है साड़ी पहनने का उनका अंदाज से इतना हॉट है कि उनके इस लुक को देखकर ही सोशल मीडिया यूजर्स को गर्मी का अनुभव हो गया है। उसके बाद उन्होंने पुराने गाने “दिल मचल रहा है” जिसे आशा भोंसले ने अपनी आवाज से संवारा है। इस गाने पर लड़की ने जिस तरह से अपना अपने से*क्सी अंदाज से हॉट डांस किया है उसे लोग देखते ही रह जा रहे हैं।

देखें हॉट वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanchi Rai (@raisr.sanchi)


लड़की ने जिस तरह से हॉट और से*क्सी अंदाज़ ने दिल मचल रहा है गाने पर डांस किया है। सोशल मीडिया यूजर्स उसे खूब पसंद कर रहे हैं जिससे इंस्टाग्राम अकाउंट @raisr.sanchi नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिसमें उस लड़की की अदाओं और एक्सप्रेशन ने लोगों को खूब प्रभावित किया है और इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। जिसे 22 हजार लोगों ने पसंद भी किया है। इस वीडियो पर लोग का कमेंट भी दे रहे हैं और लड़की के इस जादुई एक्सप्रेशन की तारीफ कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *