पीले रंग की वेस्टर्न ड्रेस में नोरा फतेही ने बिखेरे जलवे, खूबसूरती देख फैंस हुए बेहोश

पीले रंग की वेस्टर्न ड्रेस में नोरा फतेही ने बिखेरे जलवे, खूबसूरती देख फैंस हुए बेहोश

एक्ट्रेस और डांस नोरा फतेही डांस और एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेती है। उन्होंने आइटम सॉन्ग के द्वारा अपने डांस से सबका दिल जीत लिया है। नोरा फतेही फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी अभिनेत्री बन चुकी है, जिन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में हर कोई पसंद करता है। नोरा फतेही के डांस की तारीफ बड़े-बड़े कोरियोग्राफर तक करते हैं। उनसे डांस से सभी प्रभावित होते हैं। उनके फैंस की खूब तारीफ होती रहती है। नोरा अपने ड्रेस की वजह से चर्चा में बनी रहती है। उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री है। जो अपने डांस का जलवा अपने यूजर्स के लिए दिखाती रहती हैं।

नोरा ने पहनी हॉट ड्रेस 

हाल ही में नोरा फतेही का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उनके टाइट आउटफिट को लेकर हर कोई चर्चा कर रहा है। वैसे तो नोरा फतेही को ज्यादातर टाइट कपड़ों में ही स्पॉट किया जाता है। उनके फैशन सेंस के लोग तारीफ करते हैं उनके टाइट कपड़ों में उनका हॉट लुक साफ समझ में आ जाता है। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नोरा फतेही ने मस्टर्ड कलर का ड्रेस पहना है। जो एकदम से टाइट है जिसमें नोरा खूबसूरती साफ झलक रही है। नोरा फतेही ने हाई-थाई डीप नेक ड्रेस में जबरजस्त खूबसूरत बला लग रही है।

देखें वीडियो 

वीडियो में आप देखेंगे नोरा फतेही जैसे ही कार से निकलती हैं उन्हें पैपराजी अपने कैमरे में कैद करने के लिए परेशान हो जाते हैं। लेकिन नोरा फतेही भी पैपराजी को अपने बोल्ड अदाओं और पोज से फोटो और वीडियो क्लिक करने का मौका देती है। आप देखेंगे उन्होंने कैमरे के सामने खड़े होकर एक से बढ़कर एक पोज दिए। नोरा फतेही का यही अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है। नोरा अपने स्टाइल और अपने फैशन सेंस की वजह से ही लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। उनकी खूबसूरती और हमसे फैशन सेंस ही लोगों का दिल जीत लेते हैं। नोरा का यह वीडियो यूट्यूब चैनल @filmyfare पर शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *