हल्के पीले ड्रेस में निम्बू लगी नोरा फतेही, पहना इतना टाइट ड्रेस दिखा बेहद हॉट रूप- देखें वीडियो

हल्के पीले ड्रेस में निम्बू लगी नोरा फतेही, पहना इतना टाइट ड्रेस दिखा बेहद हॉट रूप- देखें वीडियो

नोरा फतेही बेहतरीन डांसर मॉडल और एक्ट्रेस जिनकी अदाएं और जिनका डांस फैंस का दिल जीत लेती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नोरा फतेही का वीडियो और फोटो अक्सर वायरल हुआ करता है। आप देख सकते हैं अपने फैंस के लिए यह वीडियो और फोटो शेयर किया करती है। जिनमें उनके हॉट लुक के दर्शन होते हैं। ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बॉलीवुड में काफी कम वक्त में अपनी एक खास पहचान बना ली है। इनके डांस की अगर बात की जाए तो इसकी चर्चाएं होती रहती हैं। ऐसे कई बेहतरीन डांसर हैं जो इनके डांस की तारीफ करते नहीं थकते हैं। वही सोशल मीडिया पर भी इनके डांस वीडियो धूम मचाए जाते हैं। इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इनके फैशन सेंस ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

नोरा फतेही के फैशन ने उड़ाए फैंस के होश

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह लेमन येलो कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखा है। वन साइड कट इस ड्रेस में वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। आप देख सकते हैं वन साइड स्लीवलैस ड्रेस में बेहद ही ज्यादा हॉट कर्वी फिगर ने उनके चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं। अपने इसी अदाओं और अपने इसी फैशन सेंस से वह दिल जीत लेती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं। नोरा फतेही पैपराजी के सामने जबरदस्त पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उनका मदहोश कर देने वाली अदाएं फैंस का दिल जीत ले रही हैं।

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद भी कर रहे हैं। उनकी अदाएं और उनके जलवे ऐसे बिखर जाते हैं जिसमें हर कोई फंसा चला आता है और इनके वीडियो को देखकर अपने दिल को करार देता है।दिल को बेकरार कर देने वाला यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिसे 83k व्यूज आ चुके हैं और लोग उनके वीडियो की तारीफ करने के साथ ही हार्ड की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *