प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड और हॉट लुक हुआ वायरल, लोगों के छूटे पसीने

प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड और हॉट लुक हुआ वायरल, लोगों के छूटे पसीने

बॉलीवुड में पीसी के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा लाइमलाइट में हमेशा बनी रहती है।‌ बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक उनकी चर्चाएं होती रहती है।‌ जिस तरह से हाल ही में उन्होंने पेरिस ट्रिप के दौरान अपने फ्रेंड के साथ जमकर मस्ती की। उस दौरान उन्होंने अपने कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर साँझा किये जोकि थोड़ी ही देर में वायरल हो गए।‌ इस वायरल हो रहे वीडियो में उनका हद से ज्यादा बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। जिसमें प्रियंका चोपड़ा पेरिस की रिट्ज होटल से बाहर निकलती हुई स्टाइलिश और हॉट लुक में लोगों के होश उड़ाती हुई नजर आ रही हैं।

नहीं देखा होगा प्रियंका का ऐसा अंदाज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हो वीडियोज में आप देखेंगे कि प्रियंका ने क्लीवेज डीप नेक लाइन ऑरेंज कलर की भड़कती हुए ड्रेस कैरी की हुई है।‌‌ जिसमें उनके बाल खुले हैं और सिल्वर नेकलेस उन्होंने पहन रखा है।‌ इसमें वह काफी सेक्सी लग रही हैं। उनका यह सेक्सी और हॉट लुक लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। एक बार फिर प्रियंका के बोल्ड ड्रेस ने लोगों का ध्यान भटका दिया है। प्रियंका के इस नए वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने में समय ही नहीं लग रहा है। वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है, “कुछ रोमांचक करने के लिए फ्रांस में थी” हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वह आखिर वहां किस काम से गई थी।

देखें प्रियंका का बोल्ड वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


प्रियंका ने इस वीडियो को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट @priyankachopra पर शेयर किया है। प्रियंका का यह हॉट और बोल्ड लुक लोगों के पसीने छुड़ा रहा है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो को 70 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 7 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लिखे भी किया है। वैसे आपको प्रियंका का यह बोल्ड हॉट वीडियो कैसा लगा कमेंट में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *