रियल लाइफ में गंजे हो चुके हैं ये 8 बॉलीवुड स्टार्स, नकली बालों के दम पर बरकरार है लुक, देखें PHOTOS

रियल लाइफ में गंजे हो चुके हैं ये 8 बॉलीवुड स्टार्स, नकली बालों के दम पर बरकरार है लुक, देखें PHOTOS

आम जनता बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्मों में काम करने वाले हीरो को देखकर यह सोचते हैं कि यह अपने उम्र के इस पड़ाव में भी आज के हीरो को टक्कर दे रहे हैं, आज के दौर के सभी लोग यह जाना चाहते हैं कि यह बॉलीवुड के स्टार्स 50 की उम्र में भी 30 की उम्र के केसे दिखाई पड़ते हैं।हम सभी आज कुछ ऐसे सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे है जो अपने रियल लाइफ में ज्यादा उम्र में दिखते है और फिल्मों में कम उम्र में नजर आते है। कुछ समय पहले कुछ एक्ट्रेस के बाल झडने लगे तभी इन्होंने इस प्रॉब्लम के सॉल्यूशन के लिए हेयर ट्रांसप्लांट कराया, और नकली बिग का उपयोग कर रियल लुक में नजर आए है,हम सभी आज ऐसे सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी नई नकली बाल को लगाये दिख रहे है।

(Amitabh Bachchan) अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की है जिनके दुनिया भर में करोड़ों से ज्यादा फैंस है, उम्र के बढ़ते पड़ाव में अमिताभ बच्चन के बाल झड़ने लगे तो वह अपने इस गंजेपन को छुपाने के लिए बिग का इस्तेमाल करते हैं।

(Rajinikanth) रजनीकांत

रजनीकांत साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड अपने जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करते हैं वह अपनी सारी फिल्मों में लंबे बालों को रखते थे, जिसे देखकर फैन्स उनके इस लुक को काफी पसंद करते थे और मर मिटे थे आप सभी की जानकारी के लिए बता दें फिल्मों में उनके जो लंबे बाल दिखाइए पड़ते वह रियल नहीं है वह बिग होता है।

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मुन्ना भाई के नाम से मशहूर संजय दत्त जबरदस्त स्टाइल और एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाये है बहुत ही जबरदस्त स्टाइल और गुड लुकिंग पर्सनालिटी के लिए भी जाने जाते हैं, उनके साथ भी बाल झड़ने की समस्या शुरू हो जाने पर उन्होंने अपने बालों का इलाज अमेरिका में जाकर करवाया।

(Akshay Kumar)अक्षय कुमार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार अपने शानदार एक्टिंग और अपने बॉडी लुक्स से लोगों को घायल करते हैं अक्षय कुमार टाइम के बेहद पंक्चुअल है वह अपने लाइफ और काम दोनों को अलग अलग रखना पसंद करते है, अक्षय कुमार अपने झड़ते बालों से परेशान होकर बिग का उपयोग करते हैं।

(Salman Khan) सलमान खान 

एक्टर सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में बॉडी फिटनेस और हैंडसम एक्टर माने जाते हैं इनके शानदार एक्टिंग और बॉडी के लोग काफी दीवाने हैं, उम्र के बढ़ते पड़ाव में सलमान खान भी अपने झड़ते बाल से परेशान हुऐ और इस झड़ते बाल का इलाज उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट करवा कर किया।

(Jackie Shroff) जैकी श्रॉफ

इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर में 80 और 90 के दशक में अपने शानदार एक्टिंग और जबरदस्त स्टाइल से एक्टिंग कर लोगों के दिलों पर राज किया, बढ़ती उम्र के साथ उन्हें भी झड़ते बालों का प्रॉब्लम शुरू हो गया, इन झड़ते बालों का इलाज उन्होंने 10 साल पहले अपना हैयर ट्रांसप्लांट करके करवाया ।

(Sunny Deol) सनी देओल

इन लिस्टो में सनी देओल भी शामिल है सनी देओल भी अपने बढ़ते उम्र के साथ अपने झड़ते बालों से परेशान हुए और उन्होंने अपने गंजेपन को छुपाने के लिए हेयर ट्रांसप्लांट कराया और कभी कभी बिग का सहारा ले लेते है।

(Kapil Sharma) कपिल शर्मा

टेलीविजन पर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को कौन नहीं जानता है जो अपने जबरदस्त कॉमेडी से किसी को भी हंसा दे, टीवी पर वह काफी हैंडसम और गुड लुकिंग दिखाई देते हैं वह अपने इस गुड लुकिंग और जबरदस्त स्टाइल को बरकरार रखने के लिऐ इन्होंने भी अपने बालों की सर्जरी करवा रखी है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *