उर्फी जावेद ने फिर पहने ऐसे कपड़े दिख गया सब कुछ, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार- वीडियो वायरल

उर्फी जावेद ने फिर पहने ऐसे कपड़े दिख गया सब कुछ, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार- वीडियो वायरल

बॉलीवुड से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिल जाएंगी। बॉलीवुड स्टार और उनके विषय में जाने की इच्छा सबकी होती है। हर किसी के अपने फेवरेट स्टार होते हैं कुछ लोगों को कोई एक्टर पसंद होता है तो किसी को कोई एक्ट्रेस लेकिन कुछ ऐसी भी एक्टर और एक्ट्रेस हैं जो खुद ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। अपने फोटो और वीडियो से कुछ भी फैशन सेंस ऐसे लाजवाब होते हैं कि वह सुर्खियों में बने ही रहते हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस है जो अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। जिनके फैशन सेंस ऐसे होते हैं जो लोगों को परेशान और हैरान भी कर देते हैं। एक्ट्रेस उर्फी जावेद जो काफी बोल्ड एक्ट्रेस है। इस एक्ट्रेस के फैशन सेंस ऐसे हैं कि वह सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाई रहती हैं।

उर्फी जावेद छाई रही सोशल मीडिया पर

अपनी फैशन सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर इन दिनों उर्फी जावेद छाई हुई हैं जिन्हें पैपरा जी ने स्पॉट किया कहीं जाते वक्त इस दौरान उन्होंने जालीदार ड्रेस पहना हुआ था। उन्होंने स्विमिंग कॉस्टयूम पहना है और नीचे जालीदार स्कर्ट है उर्फी जावेद का बेहद ही हॉट अंदाज यूजर्स को पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ ऐसे यूजर्स भी हैं जिन्हें उर्फी जावेद का यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। आप देख सकते हैं उर्फी जावेद ने ऊपर ब्लेजर करी किया हुआ था लेकिन पैकरा जी ने जब उन्हें स्पॉट किया तो वह ब्लेजर निकालकर फोटोशूट करवाने में बिजी हो गई। फैंस के साथ खड़े होकर फोटो भी खिंचवा रही हैं।

देखें वायरल वीडियो 

वायरल हो हो रहे वीडियो में आप देखेंगे जब उन्हें पैकरा जी ने स्पॉट किया तो वह अपनी वीडियो और फोटोशूट कराने के लिए पोज देते हुए भी नजर आई। यह हॉटनेस से भरा वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक11k न्यूज़ आ चुकी है। लोगों ने उर्फी जावेद के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं और यह प्रतिक्रिया है मिली-जुली आई है किसी को उनका लोग पसंद आया तो किसी ने उन्हें ट्रोल भी किया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *