अपने साथी को दिखा-दिखा कर सेब खाते शरारती बंदर का वीडियो वायरल, नजारा देख हंसी से हो जाएंगे लोटपोट

अपने साथी को दिखा-दिखा कर सेब खाते शरारती बंदर का वीडियो वायरल, नजारा देख हंसी से हो जाएंगे लोटपोट

आज के समय में सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े भी वीडियो को देखने को मिलते है और इन वीडियो को यूजर्स भी देखना पसंद करते है। इसमें जंगल का खूंखार जानवर हो या पालतू जानवर सबके वीडियो धूम मचाते रहते है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें नटखट और शरारती बंदर को देखा जा रहा है। जिसके विषय में सबका एक ही ख्याल होता है।

कभी-कभी यह बंदर कुछ ऐसी शरारती कर देते है जिसकी वजह से लोगों को परेशानी भी होती है और लोग इससे डर जाते है लेकिन कभी-कभी यह बंदर ऐसे नटखट अंदाज दिखा देते है, जिसे देखकर लोग खुश भी हो जाते है। ऐसा ही दिल खुश कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर का नटखट अंदाज़ अगर आप देख ले तो आप तो खुश होंगे ही, आपको भी यही ख्याल आएगा कि यह भी हम ही लोगों जैसे शरारती है।

सेब खाते हुए दोस्त को चिढ़ा रहा बंदर

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे दो बंदर एक साथ बैठे हुए है जिसमें से एक बंदर सेव खा रहा है और दूसरा बन्दर उसे मासूम सा चेहरा बनाए हुए देखे जा रहा है। जिसके चेहरे और एक्सप्रेशन को देखकर यह साफ समझ आ रहा है कि वह बन्दर यही सोच रहा है कि उसे भी शायद खाने को मिल जाए। बंदर खूब मस्ती में उसे खाए जा रहा है लेकिन दूसरे बंदर को नहीं दे रहा है। दूसरा बंदर यह देखकर अपने गर्दन घुमा लेता है और दूसरी तरफ देखने लगता है।

जिसे देखकर सेब खाता हुआ बंदर अपने हाथों से उसके चेहरे को पकड़कर अपनी तरफ करता है और उसे फिर से सेव दिखा दिखा कर खाने लगता है। जिसे देखकर आपकी तुरंत हंसी छूट जाएगी। हंसा देने वाले इस वीडियो को जिसने भी देखा है उसे भी अपने बचपन की बातें याद आ जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Waow Africa (@waowafrica)

जब छोटे बच्चे होते है तो वह भी ऐसे ही अपने भाई बहनों को चिढ़ा कर खाते है। यह खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब छाया हुआ है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है, जिसमें छोटे बच्चों जैसी शरारत देखने को मिली‌ यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट @waowafrica पर शेयर किया गया है। वीडियो को 5 हजार से अधिक लाइक आ चुके है और कमेंट भी आ रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *