रकुल प्रीत का हॉट जिम वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल, देख लोगों का छूटे पसीने

रकुल प्रीत का हॉट जिम वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल, देख लोगों का छूटे पसीने

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने के फोटो और वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव जाती है। ऐसे में उनके फैंस उनके फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। रकुल प्रीत सिंह अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहती हैं और इसके लिए वह जिम में अपना ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करती नजर आ जाती हैं। हाल ही में एक अकाउंट से उनका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में हॉट अंदाज में पसीना बहाती हुई नजर आ रही है। रकुल प्रीत का जिम में हॉट अंदाज देखकर उनके फैंस तो पागल हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रकुल प्रीत सिंह अपने नए-नए पोस्ट से अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। अपनी फिटनेस को लेकर सजग रहने वाले रघुकुल एक बार फिर अपनी फिटनेस के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी हैं। उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं। आप देखेंगे कि वीडियो में रकुल हॉट अवतार में जिम में पसीना भ रही हैं और वह बहुत सुन्दर लग रही हैं।

देखें रकुल प्रीत का जिम वर्कआउट

जिनका यह वीडियो रकुल प्रीत के फैंस को खूब लुभा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट @B-TownBuzz से शेयर किया गया और इस वीडियो में रकुल का हॉट जिम लुक ने सबका दिल जीत लिया है। लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा है और हजारों लोगों ने पसंद भी किया है। वैसे आपको बता दें कि इन्होने तेलुगु फिल्म से अपना करियर शुरू किया था लेकिन इनके शानदार एक्टिंग से आज ये बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत फेमस अदाकारा हैं। अपने बेहतर काम और एक्टिंग की वजह से यह लोगों के बीच मशहूर हो चुकी हैं। इन्होंने टॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है।

इसे भी देखें 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *